शाहरुख खान पर सैफ अली खान का चाकू से हमला… बीवी से छेड़छाड़ का आरोप…

Spread the love

बिलासपुर, 24 अक्टूबर 2020, 21.25 hrs : एक अजीब-ओ-गरीब वारदात ।  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सरकंडा थाना क्षेत्र के शाहरुख खान और फैजल खान आपस में बात करने के दौरान सैफ अली खान ने शाहरुख खान पर चाकू से हमला कर दिया । पता चला है कि शाहरुख खान सैफ अली खान की बीवी पर गलत निगाह रखता था। 

मामला बिलासपुर के सरकंडा थाने का है जहां मुरूम खदान सरकंडा का रहने वाला शाहरुख खान, सब्जी खरीदने अशोक नगर आया था । अपने दोस्त फैजल खान से वो बात कर रहा था । इसी बच मुरूम खदान का ही रहने वाला सैफ अली खान, शाहरुख खान के पास आया आया और कहने लगा कि ‘तुम मेरी बीवी को गलत निगाह से देखते हो’ और दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगी ।सैफ़ अली खान ने, अपने पास रखे चाकू से शाहरुख के पेट पर हमला कर दिया ।

सैफ के हमले में शाहरुख गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद आसपास के लोग घायल साहरुख को लेकर सरकंडा थाना पहुंचे । थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने शाहरुख खान की हालत देखकर तुरंत थाने की गाड़ी से अस्पताल भेजा । थाना प्रभारी ने पूरे मामले की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी जिसके बाद आरोपी सैफ अली खान की तलाश शुरू की गई, लेकिन वो वहां से फरार हो चुका था ।

मुखबिर ने सूचना दी की सैफ अली खान खमतराई के खंडहरनुमा मकान में छिपा है जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंच घेराबंदी कर पकड़ लिया । पूछताछ के दौरान पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है । वारदात में उपयोग हुए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *