मध्यप्रदेश उपचुनाव : दो राजा, दिग्विजय सिंह-ज्योतिरादित्य सिंधिया में चल रहे शब्दों के बाण… क्या ‘महाराजातंत्र’ की ओर जा रहा हमारा लोकतंत्र…

Spread the love

भोपाल, 23 अक्टूबर 2020, 13.05 hrs : मध्यप्रदेश के28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में दो सामन्तवादी नेताओं में जमकर चल रहे हैं शब्दों के बाण ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है।

श्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से सवाल उठाते हुए कहा कि क्या हम लोकतंत्र से ‘महाराजातंत्र’ की ओर जा रहे हैं ? क्या भारत में सदियों बाद जनता को मिली आजादी को समाप्त करना है ?

दिग्विजयसिंह ने सिंधिया के उस कथन का जिक्र किया है, जिसमें वे यह कहते हुए सुनायी दे रहे हैं ‘यह चुनाव ना कांग्रेस का है, ना भाजपा का है, यह चुनाव महाराजा सिंधिया का है ।’

गुना जिले से सिधिंया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल : सिंधिया की दो दिन पहले गुना जिले में संपन्न एक चुनावी सभा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हाे रहा है, जिसमें वे इस तरह की बातें करते हुए सुनायी दे रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *