KBC के कर्मवीर सेगमेंट में दिखेंगी छत्तीसगढ़ की पद्मश्री फुलवासन यादव… अभिनेत्री रेणुका शहाणे भी रहेंगी साथ…

Spread the love

मुंबई, 12 अक्टूबर 2020, 13.05 hrs : छत्तीसगढ़ की शान बन चुकी फुलवासन यादव, केबीसी के 23 अक्टूबर, शुक्रवार को होने वाले कर्मवीर सेगमेंट शो में नज़र आएंगी  । हॉट सीट पर फुलवासन यादव का साथ प्रसिद्ध अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने दिया है और इस शो में फुलवासन ने अच्छी खासी रकम जीती है ।

महिला सशक्तिकरण की दिशा में छत्तीसगढ़ के साथ ही देश में नाम कमाने वाली राजनांदगांव जिले के सुकुलदैहान की पद्मश्री फुलवासन यादव ने टेलीविजन के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में शूटिंग पूरी कर ली है ।

कर्मवीर सेगमेंट में किया आमंत्रित :
देश के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के इस शो में राजनांदगांव की पद्मश्री फुलवासन यादव को कर्मवीर सेगमेंट में आमंत्रित किया गया । शो की शूटिंग मुंबई में हुई है और फुलवासन ने अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठकर उनके सवालों का जवाब दिया । जानकारी के अनुसार फुलवासन ने अच्छी खासी रकम जीती है । जीती रकम का खुलासा 23 अक्टूबर के शो के दौरान ही होगा।

वीडियो काल में मिली पूर्व आईएएस की मदद :
कौन बनेगा करोड़पति के कर्मवीर सेगमेंट में पद्मश्री फुलवासन के साथ प्रसिद्ध अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने  मिलकर अमिताभ बच्चन के कई सवालों का सही जवाब दिये और रकम जीती ।  शो में प्रतिभागियों को कुल 4 लाइफ-लाइन दी जाती है । इसी में एक लाइफ-लाइन वीडियो काल में एक सवाल के जवाब के लिए फुलवासन ने छत्तीसगढ़ के सेवानिवृत आईएएस दिनेश श्रीवास्तव की मदद ली और उन्होंने सही जवाब देकर फुलवासन को रकम जीतने में मदद की ।

महिला सशक्तिकरण को लेकर हुई बात :
पद्मश्री फुलवासन यादव की मुंबई में अमिताभ बच्चन के बीच महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उनके द्वारा और छत्तीसगढ़ में जो काम हो रहा है, उसे लेकर केबीसी के कर्मवीर शो में काफी सारी बातें हुईं । फुलवासन अपने जीवनकाल में पुरस्कार के रुप में मिली धनराशि का उपयोग समाज के कल्याण में खर्च करती आई हैं और केबीसी में जीती राशि भी इसी तरह के कामों में उपयोग में आएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *