रायपुर में सड़क हादसा… गुढ़ियारी के 4 लोगों की मौत… तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरायी… मृतक में एक बच्चा भी शामिल, एक ही परिवार के तीन…

Spread the love

बिलासपुर, 10 अक्टूबर 2020, 11.10 hrs : छत्तीसगढ़ में हादसों की लगातार सड़क दुर्घटनाओं के बीच शुक्रवार को देर रात बिलासपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में रायपुर के चार लोगों की मौत हो गयी । 

एक तेज रफ्तार कार, राहगीर को बचाने के चक्कर में खड़ी ट्रक से जा टकरायी, जिसके बाद कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये । घायलों का इलाज सिम्स में चल रहा है ।

घटना सरगांव थाना चौकी के बरमदेव ढाबे के पास की है । बिलासपुर अपने परिवारिक काम से गया हुआ रायपुर का एक परिवार वापस लौट रहा था । कार में 5 लोग सवार थे । तेज रफ्तार कार जैसे ही बरमदेव ढाबा के करीब पहुंची, गाड़ी के सामने अचानक दो लोग आ गये, जिन्हें बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पास खड़े ट्रक से जा टकरायी ।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आधी, ट्रक में घुस गई, घटना में कार सवार तीन लोगों की और एक राहगीर की मौत हो गयी है । कार में सवार दो व्यक्ति को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है । दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति की ही मौके पर मौत हुई थी, जबकि बाकी के तीन लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है । कार सवार मृतक रायपुर के गुढ़िय़ारी इलाके के रहने वाले हैं। मृतक में एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *