मरवाही उपचुनाव की चिंगारियां शुरू … फुलझड़ियों से आँखे और दिमाग चौन्धिया रहे हैं … प्रत्याशी तय नहीं, दलबदल रुका नहीं… CJJC को झटका…BJP का नहीं पता…

Spread the love

रायपुर, 09 अक्टूबर 2020, 1930 hrs : मरवाही उपचुनाव में फुलझड़ियाँ और फटाके फूटने शुरू हो गए हैं । आज काँग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया मरवाही चुनाव में पार्टी प्रत्याशी का नाम तय करने रायपुर पहुंचे ।

मरवाही उपचुनाव के लिए प्रत्याशी चयन हेतु प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक शुरू हो चुकी है । नामों पर हो रही है चर्चा । प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविन्द्र चौबे टी एस सिंहदेव और मंत्री शिव डहरिया जयसिंह अग्रवाल मोहम्मद अकबर बैठक में शामिल हैं ।

इस बीच जनता कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने इधर से उधर, पाला बदलना शुरू कर दिया है । मरवाही के जेसीसीसी नेताओ ने कांग्रेस में प्रवेश किया ।

सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के सामने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रवक्ता पंकज तिवारी, मरवाही के जिला अध्यक्ष शिव नारायण तिवारी और समीर अहमद बबला ने कांग्रेस की सदस्यता ली । इस अवसर पर संगठन प्रभारी अटल श्रीवास्तव गौरेला पेंड्रा के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता मौजूद थे ।

जानकारी मिली है कि कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए 7 दावेदार हैं । प्रदेश चुनाव समिति द्वारा उम्मीदवार का नाम तय कर आलाकमान की सहमति के लिए दिल्ली भेजा जाएगा ।

काँग्रेस के संभावित उम्मीदवारों के नामों पर मंथन और चर्चा चल रही है – अजीत श्याम, डॉक्टर के धुव्र, गुलाब सिंह राज, प्रमोद परस्ते… देखे, अब दीवाली कौन मनाता है ???

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *