प्रियंका गांधी से UP पुलिस द्वारा किये गए दुर्व्यवहार से दुखी राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने महिला आयोग अध्यक्ष को लिखा पत्र … सांसद ज्योत्सना महंत एवं छाया वर्मा ने भी जताया आक्रोश…

Spread the love

रायपुर, 04 अक्टूबर 2020 10.00 hrs : उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा काँग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से किये गए दुर्व्यवहार से व्यथित राज्यसभा सांसद श्रीमती फूलोदेवी नेताम ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को पत्र लिख कर महिलाओं की नाराज़गी और दुख अवगत कराया है ।

प्रियंका गांधी से हुए घोर निंदनीय दुर्व्यवहार पर कांग्रेस की कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत एवं राज्य सभा सांसद छाया वर्मा ने भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए अपना आक्रोश जताया है ।

कल, 3 अक्टूबर को नोएडा हाथरस बॉर्डर पर काँग्रेस द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन में पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज के बाद प्रियंका गांधी घायल प्रदर्शकारियों के हाल जानने पहुंची तब पुलिस द्वारा उनके साथ किये गए अभद्र व्यवहार से देश की महिलाएं आक्रोशित हैं ।

उन्होंने कहा है कि हाथरस जाते समय पुरूष पुलिस कर्मी द्वारा प्रियंका गांधी को ना सिर्फ रोकने बल्कि उनके कपड़े तक खींचने का प्रयास किया गया जबकि प्रावधान यह है कि महिलाओं को पकड़ने या रोके के लिए महिला पुलिस कर्मी ही होती है । उत्तरप्रदेश पुलिस ने सभी हदें पार करते हुए घृणित कार्यवाही की है ।

उत्तरप्रदेश की पुलिस के इस शर्मनाक व्यवहार से देश मे भारी आक्रोश है । सभी पिता, भाई, पति अपने घर की महिलाओं की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं । फूलोदेवी ने महिला आयोग अध्यक्ष से इस मामले में संज्ञान लेते हुए तुरंत कठोर कार्यवाही करने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *