मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उम्मीदवारों की सूची की जारी… इस बीच सनसनीखेज फोटो से मच बवाल… कभी भी हो सकती हैं उपचुनाव की घोषणा…

Spread the love

नई दिल्ली, 27 सितंबर 020, 17.50 hrs :   27 सीटों पर मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के आदेश पर महासचिव मुकुल वासनिक ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है । मध्यप्रदेश की दूसरी सूची में 9 प्रत्याशीयो की सूची जारी की है ।

उम्मीद की जा रही थी कि चुनाव आयोग द्वारा बिहार चुनाव की घोषणा के साथ ही उपचुनावों की घोषणा भी कर दी जायेगी ।  अब कल या परसों, कभी भी हो सकती है मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में उपचुनावों की घोषणा ।

इस बीच एक फोटो ने काँग्रेस में खलबली मचा दी है । काँग्रेस के मुंगावली से घोषित प्रत्याशी कन्हैया राम लोधिकी फ़ोटो वायरल हो रही है जिसमे वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ मंच पर दिख रहे हैं । इस बाबत काँग्रेस ने स्पष्ट किया है कि ये बीजेपी का मॉर्फिंग मार्केटिंग का हिस्सा है जिसे बीजेपी इस्तेमाल कर रही है । दरअसल यह फोटो 9 जून की फ़ोटो है ।

सूची में चयनित उम्मीदवारों के नाम :
कांग्रेस ने ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार, जौरा पंकज उपाध्याय,  मांधाता से उत्तम राज को मैदान पर उतारा है  । पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला, सुवासरा से राकेश पाटीदार, सुमावली से अजब कुशवाहा, बदनावर से अभिषेक सिंह टिक्कू, मुंगावली से कन्हैया राम लोधी, सुरखी से पारुल साहू ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *