कोरोना से बचाव में सहयोग करने वाले ही हो रहे संक्रमित । यहां का सिविल लाइन थाना फिर हुआ संक्रमित ..4 जवान पाजीटिव… प्रतिबंधित होगा थाना प्रवेश

Spread the love

बिलासपुर, 03 सितंबर 2020, 9.00 PM : बिलासपुर के सिविल लाइन थाना में  पीसीआर टेस्ट के बाद चार कर्मचारियों की रिपोर्ट पाजीटिव आई है ।

एक महीने पहले भी, दो पुलिस कर्मियों में कोरोना पाजीटिव लक्षण पाए जाने के बाद थाने को तीन दिन के लिए बन्द कर दिया गया था । थाना का संचालन तीन दिनों तक तारबाहर थाना से किया गया था ।

आज स्वास्थ्य विभाग से मिली खबर के अनुसार सिविल लाइन थाना में चार कर्मचारियों में कोरोना पाजीटिव के लक्षण पाए गए हैं । पुलिस प्रशासन ने अबतक थाना बन्द करने का निर्णय नहीं लिया है पर थाने को प्रतिबंधित जोन घोषित कर दिया गया है ।

अभी कुछ रिपोर्ट आणि बाकी है । कुछ पाजीटिव मरीज़ो की संख्या बढ़ने की है । कुछ और कर्मचारियों का टेस्ट भी किया जाना है ।

       अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश  कश्यप ने बताया कि फिलहाल थाना बन्द करने का निर्णय नही लिया गया है लेकिन प्रवेश पर प्रतिबन्ध लगाया गया है । अब फरियादी के अलावा कोई एक व्यक्ति ही फरियाद लेकर थाने में प्रवेश कर सकता है । उन्होंने कहा है कि शासन के निर्देशों का इस दौरान कड़ाई के साथ पालन किया जाएगा । थाने में अनावश्यक लोगों के प्रवेश को पूरी तरह से रोक है ।

उमेश कश्यप ने बताया है कि प्रधान आरक्षक के अलावा 3 आरक्षक पाजीटिव है । सभी को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में होम आइसोलेशन का आदेश दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *