दुखद : कोरोना ने नहीं छोड़ा बीजेपी की पूर्व महापौर शोभा सोनी को ।  कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद से एम्स में थी भर्ती … शोक में डुबा शहर….

Spread the love

राजनांदगांव, 02 सितंबर 2020, 14.00 hrs :  राजनांदगाँव नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी का अभी कुछ देर पहले ही एम्स में दुखद निधन हो गया है ।  उन्होंने कुछ दिन पहले ही, खुद के कोविड संक्रमित होने की खबर दी थी, उसके बाद उन्हें एम्स दाखिल कराया गया था ।

शोभा सोनी पूर्व में राजनांदगाँव नगर निगम में महापौर रह चुकी थीं, मौजुदा समय में वे निगम में नेता प्रतिपक्ष की भुमिका में कार्यरत थीं ।

आज सुबह सोनी की आक्सीजन लेवल गिरने से सेहत संभल नहीं पाई । वह मेयर के साथ ही प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रही है । वर्तमान में वह राजनांदगांव नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से राजनीति में सक्रिय थी ।

पता चला है कि करीब 14 दिन पहले शोभा सोनी कोरोना संक्रमित पाई गई थी । सर्दी-बुखार आने पर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी थी, जिसके बाद उनका एंटीजेन टेस्ट कराया गया था, रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया में इसे साझा करते हुए संपर्क में आए लोगों को जांच की सलाह दी थी ।

शोभा सोनी के संक्रमित होने के बाद उन्हें सोमनी स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था । 26 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ बढ़ने के बाद उन्हें एम्स रायपुर शिफ्ट किया गया था ।

भाजपा कार्यकाल में वो समाज कल्याण बोर्ड की चेयरमैन भी रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *