पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पोसिटिव । CM बघेल, स्पीकर महंत और स्वास्थ्य मंत्री ने ली जानकारी…शीघ्र स्वस्थ होने की की कामना

Spread the love

रायपुर 12 अगस्त 2020, 17.35 hrs : पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट में ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा है कि मेरी धर्मपत्नी वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।

उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है । पूरे परिवार को आइसोलशन में रखा गया है । डॉ रमन ने टि्वटर पर यह जानकारी साझा की है।

फिलहाल पूरा परिवार आइसोलशन में है । डॉ रमन सिंह ने आज एक टि्वट के जरिए यह जानकारी साझा करते हुए कहा- मेरी धर्मपत्नी श्रीमती वीणा सिंह की कोविड- 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं । साथ ही मैं और मैं व मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे । आपसे भी अनुरोध है, जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं ।

CM बघेल, स्पीकर महंत और स्वास्थ्य मंत्री ने ली जानकारी और श्रीमती वीणा सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की की कामना । शीघ्र स्वस्थ होने की की कामना । वहीं इस समाचार की मिलने के बाद बीजेपी में भी हड़कम्प मच हुआ है ।

उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं । साथ ही मैं व मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे । आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं ।

वीणा सिंह संक्रमित कैसे हुई, अभी कोई स्पष्ट नहीं हुआ है । कोरोना के दौरान वीणा सिंह कहीं बाहर गयी भी नहीं थी, वो घर पर ही मौजूद थी, ऐसे में वो संक्रमण का शिकार कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं मिली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *