दिग्विजयसिंह भोपाल लौटने से पहले पहुँचे जोगी निवास, सम्वेदना व्यक्त की । राजनीतिक उथलपुथल बढ़ी

Spread the love

रायपुर, 16 जुलाई 2020, 11.00 hrs : अचानक छत्तीसगढ़ के संक्षिप्त दौरे पर दिल्ली से रायपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भोपाल लौटने के पहले जोगी निवास पहुँचे ।

छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी के निधन के बाद पहली बार रायपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज सुबह जोगी निवास पहुंच कर विधायक डॉ. रेणु जोगी और अमित जोगी से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की ।

कल शाम 8 बजे रायपुर पहुँचे दिग्विजयसिंह के अचानक रायपुर दौरे ने प्रदेश में हलचल मचा दी थी । इसे प्रदर्श के मण्डल-आयोग में चयन से जोड़कर भी देखा जा रहा था ।

वहीं प्रचारित यह किया गया कि वे अपने निजी कार्यक्रम में उपस्थित होने आए हैं । किंतु उनके पूरे दौरे में वे एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री निवास गए जहाँ वो डिनर के साथ लगभग 2 घण्टे रहे । फिर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत से लगभग 1 घण्टे मिले और अंत मे देर रात पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव से उनके निवास पर मिलकर लम्बी चर्चा की ।

दिग्विजय सिंह की इन तीन वरिष्ठ नेताओं से भेंट को मध्यप्रदेश और राजस्थान की राजनीतिक उथलपुथल से जोड़कर देखा जा रहा है । इससे यह तय हो जाता है कि काँग्रेस आलाकमान ने उन्हें यहाँ राजनीतिक जायज़ा लेने भेजा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *