होटल, रेस्टोरेंट और बार रहेंगे बन्द । राज्य सरकार के नए निर्देश में 12 जुलाई तक पट बंद रखने का फैसला, पीड़ितों की मांग – हमें भी रोजगार का मौका दो सरकार

Spread the love

रायपुर, 05 जुलाई 2020, 17.05 hrs : छत्तीसगढ़ सरकार ने नए निर्देश जारी करते हुए प्रदेश में समस्त रेस्टोरेंट, बार और होटल में स्थित बार रूम, स्टॉक रूम तथा मदिरा संग्रहण स्थल को बंद रखने की तारीख आगे बढ़ा दी है । ये सभी प्रतिष्ठान 12 जुलाई तक बंद रहेंगे ।

राज्य सरकार की ओर से जारी आदेश के अनुसार कोविड- 19 की रोकथाम के लिए प्रदेश में इन प्रतिष्ठानों को 06.07.2020 से 12.07.2020 तक बंद रखने का फैसला लिया है ।

इसके पूर्व राज्य सरकार ने 5 जुलाई तक समस्त रेस्टोरेंट बार/होटल बार में स्थित बार रूम, स्टॉक रूम तथा मदिरा संग्रहण स्थल को बंद रखने के आदेश जारी किये थे । लोगों को उम्मीद थी कि अब मामला यही सिमट जायेगा । लेकिन एक बार फिर नया आदेश जारी करने से इस व्यवासय से जुड़े हज़ारों लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है । उन्होंने सरकार से मांग की है कि जिस तरह से मॉल और सिनेमा घरों को नियमों का पालन करते हुए छूट दी गई है, वैसे इन्हे भी दी जाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *