एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम शुरू, पहले कल होना था पोस्टमार्टम, कल मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Spread the love

मुंबई, 14 जून 2020, 21.15 hrs : युवा एक्टर सुशांत सिंह के आज आत्महत्या की खबर ने उनके followers को झंकझोर दिया है । अविश्वसनीय इस ख़बर से हर कोई दुखी है और इस आत्महत्या की वजह जानना चाहता है ।

आज पहले ये तय किया गया था कि उनका पोस्टमार्टम कल सुबह किया जाएगा । किंतु आत्महत्या की वजह जानने को बेताब लोगों की इच्छा के बाद ये तय कियस गया कि पोस्टमार्टम आज ही किया जाए । और अब उनका पोस्टमार्टम शुरू हो चुका है जिसकी देर रात तक रिपोर्ट आ जायेगी । क्राइम टीम उनके घर पहुंच गई है ।

जब सुशांत 16 साल के थे तब उनकी माँ का देहांत हो गया था । सोशल मीडिया के उनके कुछ पोस्ट से जाहिर होता है कि वे अपनी माँ को मिस कर रहे थे । वैसे वो पिछले 6 माह से डिप्रेशन से पीड़ित थे । अभी 5 दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर ने भी छत से कूद कर आत्महत्या की थी । कुछ कहते हैं कि वे आर्थिक समस्या से जूझ रहे थे ।

मुम्बई में वे बिलकुल अकेले रहते थे और पिता पटना में । बहन की शादी हो चुकी थी । वैसे, डिप्रेशन झल रहे व्यक्ति का इस तरह अकेले रहना बहुत खतरनाक होता है और सुशांत के साथ वही हुआ । शायद यदि उनके साथ कोई रहता तो वो इस तरह का घातक कदम नहीं उठाते ।

कल सुबह सुशांत के पिता पटना से मुंबई पहुचेंगे उसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुम्बई में जी किया जाएगा । सिने और खेल जगत के अलावा राजनीतिक दलों के लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *