कॉंग्रेस बदलेगी छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान प्रभारी

Spread the love

छत्तीसगढ़ डीएस साथ मध्यप्रदेश और राजस्थान के प्रभारी बदले जा सकते है ।  छत्तीसगढ़ के वर्तमान प्रभारी पुनिया को दी जा सकती है झारखंड की ज़िम्मेदारी ।

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अन्तरिम अध्यक्ष बनी सोनिया गांधी तीन प्रदेशों के प्रभारियों को बदलने के मूड मे हैं । छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान मे मिली जीत से उत्साहित पार्टी आलाकमान इन तीन प्र्देश के प्रभारियों को बढ़ी ज़िम्मेदारी सौंपने की सोच रही हैं । इसी के तहत झारखंड मे पुनिया को प्रभार देने की संभावना बीएन रही है ।

छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री टी एस सिंहदेव को भी झारखंड विधानसभा उपचुनाव के स्क्रीनिंग कमिटी का अध्यक्ष बनाया गया है । छत्तीसगढ़ मे लंबे समय से दोनों नेता मिलकर पार्टी के लिए काम करते आए हैं और ये माना जा रहा है की इन दोनों के आपसी तालमेल और रणनीति के कारण प्रदेश मे कॉंग्रेस को बड़ी जीत मिली है । इसी बाद को ध्यान मे रखकर सोनिया गांधी, पुनिया को भी झारखंड मे प्रभारी बना सकती हैं ।

देखना होगा की मध्यप्रदेश मे पार्टी संगठन मे प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति को ले कर हो रहे घमासान केपीआर लगाम कसने के लिए यहाँ भी नये प्रभारी बैठाई जा सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *