इस एक्ट्रेस को पहले से हो गया था मौत का आभास ? डायरेक्टर से 24 घंटे पहले कॉल कर कहा था ये

Spread the love

मुम्बई, 18 अप्रैल 2020, 21.10 hrs : साल 1999 में आई फिल्म “सूर्यवंशम” के लिए एक्ट्रेस सौंदर्या को याद किया जाता है । इस फ़िल्म में सौंदर्या ने अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल निभाया था ।

फिल्म “सूर्यवंशम” में सौंदर्या ने अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल निभाया था । फिल्म की रिलीज के 5 साल बाद ही सौंदर्या की मौत हो गई। । सौंदर्या तब महज 31 साल की थीं जब वो दुनिया को अलविदा कह गईं ।

बॉलीवुड और साउथ इंडियन एक्ट्रेस सौंदर्या रघु अब इस दुनिया में नहीं हैं । साल 1999 में आई फिल्म “सूर्यवंशम” में उन्होंने काम किया था जिसके लिए खासतौर से सौंदर्या को याद किया जाता है । फिल्म सूर्यवंशम में सौंदर्या ने अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल निभाया था । हालांकि दुखद बात ये रही कि इस फिल्म की रिलीज के 5 साल बाद ही सौंदर्या रघु महज 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं ।

साल 2004 में सौंदर्या रघु की बैंगलौर के पास एक प्लेन क्रैश हादसे में जान चली गई । सौंदर्या की मौत से अमिताभ बच्चन सहित इंडस्ट्री के कई लोग सदमे में चले गए थे । कम ही लोग जानते हैं कि सूर्यवंशम की एक्ट्रेस सौंदर्या रघु अपनी मौत के वक्त 2 महीने की प्रेग्नेंट थीं । ठीक मौत से 24 घंटे पहले सौंदर्या ने अपने भाई समान तमिल डायरेक्टर आर वी उद्याकुमार को फोन किया था जो कि दोनों की आखिरी बातचीत साबित हुई ।

सौंदर्या रघु ने आर वी उद्याकुमार को कॉल कर अपनी कन्नड़ रीमेक फिल्म चंद्रमुखी के बारे में बताया था । सौंदर्या ने कहा था कि ये हो सकता है कि मेरी आखिरी फिल्म हो । सौंदर्या रघु ने करीब एक घंटे तक उनसे बात की थी । अगले ही दिन डायरेक्टर आर वी उद्याकुमार को टीवी से पता चला कि सौंदर्या का निधन हो गया है ।

सौंदर्या रघु के साथ प्लेन में बैठे उनके भाई प्रोड्यूसर अमरनाथ की भी डेथ हो गई थी । घरवालों को अंतिम संस्कार के लिए अपने बच्चों की डैड बॉडी तक नहीं मिली थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *