स्पीकर डॉ. चरणदास महंत ने AIIMS पहुंचकर, कटघोरा के कोरोना संक्रमितों का जाना हाल

Spread the love

डॉ. चरणदास महंत ने एम्स डायरेक्टर से कोरोना उपचार संसाधनों को लेकर की चर्चा

रायपुर, 16 अप्रैल 2020, 19.20 hrs : विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, राजधानी रायपुर के AIIMS पहुचे ।

डॉ. चरणदास महंत आज दोपहर 2 बजे रायपुर टाटीबंध स्थित एम्स पहुचकर कटघोरा के संक्रमितों का हाल चाल और कुशलक्षेम जाना । डॉ. महंत प्रदेश के पहले जनप्रतिनिधि है जो एम्स पहुचकर कोरोना संक्रमितों का हाल चाल जाना है ।

ज्ञात हो कि डॉ. महंत कटघोरा के वर्तमान हालात एवं संक्रमितों को लेकर जिलाधीश एवं संबंधित अधिकारियो से लगातार संपर्क में है ।

विधान सभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने रायपुर एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन नागरकर के साथ मुआयना करते हुए कोरोना संक्रमितों की इलाज की तैयारियों और उपचार को लेकर गहन चर्चा भी की । साथ ही उन्होंने कोरोना उपचार में आवश्यकताओं को लेकर किसी भी तरह के सहयोग का विश्वास दिलाया है ।

विधान सभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने कहा कि कोरोना संक्रमण से आज समूचा विश्व परेशान हैं । मानव जीवन मे उत्पन्न यह समस्या विकराल रूप ले चुका है हज़ारो लोगो को जान गवानी पड़ी है, लाखों लोग संक्रमित है जो जीवन मृत्यु की जंग लड़ रहे है, भारत भी इससे अछूता नही है ।

छत्तीसगढ़ में अन्य राज्यो की अपेक्षा हालात तुलनात्मक अच्छे हैं । राज्य सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, हमारे चिकित्सको के द्वारा उठाये गए ऐतिहातन निर्णयों से अबतक 17 लोग स्वस्थ होकर अपने घर सकुशल लौट चुके हैं, ये प्रयासों की सफलता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *