राजनांदगांव से जशपुर जिले के पांच राहत शिविरों में 144 मजदूरों को किया गया शिफ्ट, सभी स्वस्थ, जशपुर की बेहतर व्यवस्था को देखते हुए लिया गया निर्णय । कलेक्टर ने कहा सभी हैं स्वस्थ

Spread the love

जशपुरनगर, 15 अप्रैल 2020, 21.15 hrs : जशपुर से विश्वबंधु शर्मा की रिपोर्ट : राज्य के राजनांदगांव सहित क्षेत्र में मजदूरों की अधिक संख्या को देखते हुए इन मजदूरों को अलग-अलग स्थानों पर शिफ्ट किया जा रहा है। इसमें 140 मजदूरों को जशपुर जिले के 5 राहत शिविर में शिफ्ट किया गया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक मजदूर राजनांदगांव में थे, अत्यधिक भार पड़ने के कारण उन्हें ऐसे स्थानों पर शिफ्ट किया गया जहां अधिक सुरक्षा व व्यवस्था के इंतजाम है । मजदूर झारखंड और बिहार के रहने वाले हैं और गुजरात से लौटते वक्त छत्तीसगढ़ राज्य शासन के द्वारा इन्हें राहत शिविरों में रखा गया था ।

कलेक्टर नीलेश कुमार महादेव क्षीर सागर ने पुष्टि करते हुए कहा कि जशपुर जिले के 5 शिविरों में अलग-अलग संख्या में मजदूरों को राहत शिविर में रहने की व्यवस्था की गई है । उन्होंने बताया कि सभी मजदूर स्वस्थ एवं सुरक्षित हैं । पूर्व में भी इनके स्वास्थ्य परीक्षण किए गए हैं और अभी भी सभी के स्वास्थ्य का ध्यान विशेष तौर पर रखते हुए उनके खाने-पीने और रहने की व्यवस्था की गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *