जशपुर के डड़गांव पंचायत में एक महिला पर जान लेवा हमला, अपने सगे भांजे ने दिया घटना को अंजाम

Spread the love

जशपुर, 13 अप्रैल 2020, 19.30 hrs, जशपुर से विश्वबंधु शर्मा की रिपोर्ट : मनोरा विकासखंड के ग्राम पंचायत डड़गांव में एक परिवार के आपसी विवाद में एक महिला पर जान लेवा हमला हुआ। विवाद होने के बाद 35 वर्षीय आरोपी युवक दावर खान ने एक 50 वर्ष की महिला अपना फूफी, शमीमा खातून के ऊपर जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया ।

घटना के बाद आरोपी ने पूरे गांव में जा जाकर बोलने लगा कि मैं अपना फूफी को मडर किया हूँ । स्थानीय लोगों को विश्वास नही हुआ, जब आरोपी के माता पिता बाहर निकल कर सभी को बताया, इसके बाद महिला को देखने गए तो महिला शमीमा बेहोशी की स्थिति में थी । लॉक डाउन की वजह से स्थानीय लोग घर के अंदर ही थे, कोई व्यक्ति बाहर नहीं निकलते थे, इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने मोटरसाइकिल की शाकप पाईप से वे कमर फिर सिर में बेदर्दी से हमला किया ।

दरअसल भतीजा और फूफी में पहले से ही इन दोनों के बीच विवाद था। और आज भी उसी तरह हुआ, सभी कोई लॉक डाउन होने के कारण सभी कोई घर के अंदर थे किसी को यह पता नहीं चला कि क्या हुआ और आरोपी ने अपना ही घर के सामने आँगन में अपना फूफी शमीमा को मार गिराया ।

स्थानीय लोगों को द्वारा 112 को डायल किया गया लेकिन पीड़िता शमीमा खातून की बेटा साजिद खान, साहिद खान अपना माँ को बचाने के लिए खुद की गाड़ी पर जशपुर मुख्यालय उपचार के लिए ले जाया गया है । सिर पर चोट लगने से काफी हद तक ब्लड निकल गया है, उनकी स्थिति गभीर है ।

मनोरा पुलिस मौके पर पहुँची और आरोपी को मनोरा चौकी हिरासत में ले लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *