कोरोना संकट से जूझ रहे ज़रूरतमंदों की मदद के लिए एक बार फिर सामने आया “वक्ता मंच” । बांटे राशन एवं अन्य सामग्री

Spread the love

रायपुर, 31 मार्च 2020, 15.30 hrs : कोरोना वायरस के खतरे के चलते लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद व्यक्तियों तक आवश्यक जीवनोपयोगी वस्तुओं को पहुँचाने की स्मार्ट सिटी, रायपुर की पहल का समर्थन करते हुए, प्रदेश की प्रतिष्ठित सामाजिक संस्था “वक्ता मंच” द्वारा चावल, आटा, दाल, शक्कर, आलू, प्याज सहित 110 किलो खाद्य सामग्री प्रदान की गई ।

“वक्ता मंच” के अध्यक्ष राजेश पराते ने जानकारी दी है कि संस्था द्वारा जारी सेवा कार्य के प्रथम चरण में आज स्मार्ट सिटी रायपुर को यह सामग्री भेंट की गई ।

इस अवसर पर राजेश पराते, शुभम साहू, धनेश्वरी नारंग, इंद्रदेव यदु, अरविंद राव, दुष्यंत साहू उपस्थित थे । वक्ता मंच द्वारा संयोजित किये जा रहे सेवा कार्यो के तहत अब राजधानी की विभिन्न बस्तियों में, राहत सामग्री एवं मास्क का वितरण किया जायेगा ।

वक्ता मंच द्वारा प्रदेश की प्रबुद्ध साहित्यिक एवं सांस्कृतिक प्रतिभाओ को इस अवसर पर सक्रिय रूप से जोड़े जाने की घोषणा की गई है । इस अवसर पर संस्था द्वारा समस्त शुभचिंतकों, सहयोगियों एवं दानदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया गया है । वक्ता मंच द्वारा इस संकट के समय मुक्त हस्त से सहयोग की अपील की गई है ।

ईच्छुक दानदाता शुभम साहू,संयोजक राहत कोष,
A/c- 20073051177
IFSC – SBIN0007237
बैंक -SBI
ब्रांच – शांति नगर रायपुर
Paytm no. -9165599995 पर सहयोग प्रेषित कर सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *