रायपुर के गीता नगर की युवती में कोरोना वायरस पोसिटिव मिलने पर कलेक्टर का समता कॉलोनी, चौबे कालोनी, गुढिय़ारी की सभी दुकानें 31 मार्च तक बन्द करने का निर्देश 

Spread the love
रायपुर, 19 मार्च 2020, 14.25 hrs : रायपुर में कलेक्टर और एसपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर राजधानी रायपुर में कोरोना मरीज मिलने के बाद सुरक्षा के लिए किए जा रहे उपायों की जानकारी दी ।

कलेक्टर ने समता कॉलोनी, चौबे कालोनी, गुढिय़ारी की सभी दुकानें 31 मार्च तक बन्द करने का निर्देश जारी कर दिया है । मॉल और डिपार्टमेंटल स्टोर को भी बन्द करने की तैयारी की जा रही है ।

छत्तीसगढ़, रायपुर निवासी, गीता नगर में कोरोना की पहली पॉजिटिव युवती का केस सामने आया है ।  यह युवती 15 मार्च को विदेश यात्रा कर रायपुर लौटी थी । जांच रिपोर्ट आने के बाद रायपुर एम्स प्रबंधन ने इसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है ।

युवती को देर रात रायपुर एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है । युवती के माता-पिता का भी सैंपल लिया गया है । बताया जा रहा है कि युवती के साथ उसके माता पिता भी विदेश यात्रा पर थे, लेकिन आशंका होने पर केवल युवती का ही रायपुर एम्स में सैंपल लिया गया था । देर रात जांच रिपोर्ट आने पर युवती को माता-पिता समेत अस्पताल बुलाया गया । रायपुर एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. करन पीपरे का कहना है कि अस्पताल में सारी सुविधाएं मौजूद हैं । पीडि़त युवती को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर ट्रीटमेंट किया जा रहा है । एहतियातन माता-पिता को भी अस्पताल में ही रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *