छत्तीसगढ़ सेंट्रल पी एंड टी थ्रिफ्ट कोऑपरेटिव सोसाइटी का चुनाव स्थगित करने की मांग । स्वास्थ विभाग ने बड़े कार्यक्रम नहीं करने का आदेश जारी किया

Spread the love

रायपुर, 18 मार्च 2020, 23.10 hrs : रायपुर जिला के कोरोना वायरस के चलते छत्तीसगढ़ सेंट्रल पी एंड टी थ्रिफ्ट कोऑपरेटिव सोसाइटी के छत्तीसगढ़ बी.एस.एन.एल. और पोस्टल के अलावा, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और अन्य प्रदेशों के मतदाता इस चुनावी प्रक्रिया में भाग लेने रायपुर पहुंचेंगे । एक स्थान पर बहुत से लोग इकट्ठे होंगे, जिससे संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहेगी ।

केंद्र सरकार द्वारा जारी एडवाइज़री समस्त सार्वजनिक कार्यक्रमों को स्थगित करने का निर्देश दिया है । छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा भी ऐसी ही एडवाइज़री जारी की गई है ।

छत्तीसगढ़ सरकार ने धार्मिक तथा अन्य आयोजनों पर बहुत से लोग एकत्र होने के कारण सभी आयोजनों पर रोक लगा दी है । छत्तीसगढ़ शासन एवं प्रशासन इस प्रयास में है कि ‘कोरोना वायरस’ प्रदेश में आने से रोका जाए,जिसमे सफल दिख रहें हैं छत्तीसगढ़ शासन सतर्कता बरते हुवे हैं।

सोसाइटी के इस चुनाव में 3000 मतदाता भाग लेंगे जो प्रदेश के बाहर से भी होंगे जो रायपुर ही नही, बल्कि अन्य राज्यों से भी हैं तथा पूरे प्रदेश वासियों के लिए ऐसा जमावड़ा खतरा साबित हो सकता है ।

फ़हीम खान ने जिलाधीश रायपुर,महापौर, सेंट्रल रजिस्ट्रार को ओपरेटिव सोसाइटी, नई दिल्ली के अलावा सेंट्रल पी एंड टी थ्रिफ्ट कोऑपरेटिव सोसाइटी,रायपुर (छ.ग) को पत्र लिखकर चुनाव स्थगित करने का अनुरोध रायपुर तथा छत्तीसगढ़ की जनता के हित मे किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *