काँग्रेस नेता भेजे गए होम आइसोलेशन पर, दुबई से लौटने की बात छुपाई थी । रायपुर लौटने के बाद मिले ने गए थे मंत्रियों के बंगले

Spread the love

रायपुर, 18 मार्च 2020, 18.10 hrs : कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी को स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेशन पर भेज दिया है । वर्ल्यानी 70 लोगों के साथ दुबई से लौटे हैं । वर्ल्यानी के अलावा दुबई से लौटे दर्जनों लोगों को भी आइसोलेशन पर रखा गया है ।

दुबई से लौटने की बाद भी वर्ल्यानी ने रायपुर एयरपोर्ट पर छिपाई थी । उनके दुबई से लौटने के बाद बिना जाँच के खुले में और अन्य नेताओं से मिलने की खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया । आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी वर्ल्यानी समेत दुबई से लौटे लोगों से संपर्क किये और उनका चेकअप करने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन पर भेज दिया ।

पता चला है कि रमेश वर्ल्यानी ने एयरपोर्ट पर दुबई से लौटने की बात न सिर्फ छिपाई थी बल्कि वहां से लौटने के बाद वे कई मंत्रियों के बंगले भी गए थे ।

ज्ञात हो कि देश में कोरोना के मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एडवायजरी जारी की थी, जिसमें विदेश से लौटे लोगों को स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देने के लिए साफ तौर पर कहा गया था । इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कहा है कि 1 जनवरी के बाद विदेश से वापस लौटे लोग विदेश दौरे की जानकारी न छिपाएं और स्वास्थ्य विभाग को इसके बारे में बताएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *