छत्तीसगढ़ के 30 से अधिक, और लोग आईटी विभाग के राडार पर आ सकते हैं

Spread the love

छत्तीसगढ़ में शह और मात का खेल शुरू ।

5 चार्टर्ड प्लेन से आईटी (IT) के 105 अफसर पहुंचे हैं छत्तीसगढ़

रायपुर, 29 फरवरी 2020, 11.45 हरष : आईटी (IT) विभाग छत्तीसगढ़ में अपनी जांच सतत जारी है। पिछले दो दिनों से हो रही आईटी (IT) विभाग की छापेमारी के बाद अभी 30 से अधिक, और लोग इनके गहरे में है जिनमें ज्यादातर अधिकारी और ठेकेदार हैं ।

वैसे, अभी तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उप सचिव सौम्या चौरसिया के भिलाई स्थिति ठिकानों कर अलावा रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांढ, आबकारी विभाग के ओएसडी एके त्रिपाठी के यहां भी छापेमारी हुई है ।

तीन लोगों पर शनिवार को पड़े छापे : शनिवार, 29 फरवरी 2020 को आयकर विभाग के अधिकारियों ने आबकारी ठेकेदार संजय दीवान, पूर्व पार्षद अफरोज और सीए जीसी जैन के यहां भी हमला बोला ।

इस छापेमारी में एक IT अधिकारी के आज सेवानिवृत्त होने के बाद, दिल्ली से आईटी विभाग के 105 अफसर 5 चार्टर्ड प्लेन से रायपुर पहुंचे हैं । इनकी सुरक्षा के लिए उनके साथ सीआरपीएफ के 200 कमांडो भी आये हैं । इन लोगों ने शहर में एक होटल में कमांड आफिस बना कर पूरा अभियान वहीं से संचालित कर रहे हैं ।

माना जा रहा है कि इस छापेमारी के पीछे पूर्व के एक ब्यूरोक्रेट का हाथ हो सकता है जिसके साथ कुछ दिनों से एक IT अधिकारी देखा गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *