केंद्रीय आयकर विभाग की गाड़ियां स्थानीय पुलिस ने की जब्त । नो पार्किंग में खड़ी थी गाड़ियां, मंत्री सिंहदेव ने केंद्र से पूछा “ये किस ‘पुर’ की राजनीति है” ?

Spread the love

रायपुर, 28 फरवरी 2020, 12.00 hrs : रायपुर में कल आयकर विभाग द्वारा की गई ताबड़तोड़ कार्यवाही के बाद आज आयकर विभाग के अधिकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

आज IT विभाग की 20 से अधिक गाडियों को “नो पार्किंग” में खड़ी होने का हवाला दे कर जब्त किया गया हैं । इस मामले पर जानकारी लेने पर बताया गया कि कल रात 11.30 बजे इन सभी गाड़ियों के ड्राइवर को कहा गया कि वे सब अपनी गाड़ियां राज टॉकीज के सने खड़ी कर, वहीं सब अधिकारी आएंगे । पर वहां पहुँचने पर ये सभी गाड़ियां जब्त कर सिविल लाइन ले गए ।

प्रश्न वाहन चालकों और मालिकों ने जब कारण पूछा तो बताया गया कि राष्ट्रपति के दौरे के कारण यह कार्यवाही हुई है । किंतु खोज में पता चला कि जब्त गाड़ियां उस मार्ग पर नहीं थी जहाँ से राष्ट्रपति गुज़रेंगे ।

स्थानीय पुलिस द्वारा किए जा रही इस करवाई को उनकी नाराज़गी से जोड़ कर देखा जा रहा है कि IT विभाग ने पुलिस की बिना बताए इस तरह की कार्यवाही प्रदेश को बदनाम करने के लिए किया गया है । इस मामले में केंद्र और राज्य सरकार आमने सामने हैं ।

IT विभाग की इस कार्यवाही पर वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि जब हम कोई कार्यवाही करते हैं तो उसे ‘बदलापुर की राजनीति’ कहा जाता है । पर ये कौन से ‘पुर’ की राजनीति है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *