ओपी गुप्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के OSD पर यौन उत्पीड़न की धारा 376, पॉस्को एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज, पीड़िता ने खोले कई राज

Spread the love

रायपुर : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के पीए ओपी गुप्ता पर यौन उत्पीड़न का आरोप धारा 376, पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज, पीड़ित लड़की ने पुलिस के सामने खोले कई राज ।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के निजी सचिव ओ पी गुप्ता के विरुद्ध अनाचार और पॉस्को एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है । वहीं लड़की ने पुलिस को अपने बयान में बताया है कि ओ पी गुप्ता पीड़िता को, पढ़ाने के लिए लेकर आए थे । लड़की ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि 2016 में, एक दिन आँटी अपने मायके गई थीं, उसी दिन ओपी अंकल ने मेरे साथ जबर्दस्ती बलात्कार किया, उसके बाद लगातार मुझे डरा कर मेरे साथ जबर्दस्ती करते थे । लड़की ने बताया कि उनका इतना बड़ा पद था कि मैं डर के मारे किसी से बता भी नही पा रही थी ।

महिला थाना ने राजनांदगाँव ज़िले की निवासी इस 16 वर्षीय किशोरी की रिपोर्ट कल रात साढ़े आठ बजे दर्ज की है । FIR नंबर 3/2020 में दर्ज इस मामले में धारा 376 और 4,6 पॉस्को एक्ट की धाराएं मौजुद हैं ।

पीडि़त किशोरी ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह इस समय 11वीं कक्षा की छात्रा है । रिपोर्ट में दिए ब्यौरे के अनुसार पहली बार उसके साथ ओपी गुप्ता ने दुष्कर्म किया था तब उसकी उम्र तेरह चौदह के आस पास रही ।
फिरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *