मध्य प्रदेश : 20 से लेकर 40 रुपये किलो तक बिक रहा है प्याज, रतलाम की मंडी में ग्राहकों की भीड़ लगी मंडी में इस वजह से दामों में गिरावट आई है

Spread the love

मध्य प्रदेश, रतलाम के दुकानदारों का कहना है कि वो सुबह से काफी मात्रा में प्याज बेंच चुके हैं । इससे पहले जब प्याज के दाम अधिक थे तो लोग ज्यादा नहीं खरीद रहे थे ।

नई दिल्ली : देश में जहां प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं तो वहीं मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से राहत की खबर सामने आई हैं । जो प्याज़ रतलाम में चार दिन पहले 100 रुपए किलो मार्केट में बिक रहा था । वही प्याज़ जावरा सब्जी मंडी में आज 20 रुपए किलो से लेकर 40 किलो तक बिक रहा हैं । मंडी में प्याज की दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ लग रही है ।

जावरा सब्जी मंडी के बाहर प्याज़ की दुकानों पर आज सुबह से ही दुकानदार आवाज़ प्याज़ लगाकर बेच रहे हैं । 20 रुपए किलो प्याज़ और 40 रुपए किलो दाम सुनकर ग्राहकों की भीड़ भी लग रही हैं । मंडी में लोग तेजी से प्याज खरीदते दिखाई दिए । दरअसल, मंडी में नया प्याज आने की वजह से दामों में गिरावट आई है ।

मंडी के अंदर जो छोटे आकार का प्याज है वह 20 रुपए किलो के रेट से बिक रहा है । वहीं बड़ा और अच्छे क्वालिटी का प्याज 40 रुपये किलो बिक रहा है । दुकानदारों का कहना है कि वो सुबह से काफी मात्रा में प्याज बेंच चुके हैं । इससे पहले जब प्याज के दाम अधिक थे तो लोग ज्यादा नहीं खरीद रहे थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *