वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता के निधन पर विस अध्यक्ष व कोरबा सांसद ने शोक जताया । दिल्ली में अंतिम यात्रा में शामिल हुए डॉ महंत

Spread the love

कोरबा लोकसभा क्षेत्रांतर्गत बालको निवासी एवं दिल्ली में दैनिक समाचार पत्र नवभारत के वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता का सोमवार को दु:खद निधन हो गया । उन्हें श्रद्धांजलि देने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत हुए दिल्ली पहुंचे ।

वरिष्ठ पत्रकार स्व.अनुज गुप्ता का अंतिम संस्कार 10 दिसम्बर को दोपहर 2 बजे को दयानंद मुक्तिधाम, लाला लाजपत राय रोड, लोधीरोड, निज़ामुद्दीन, नई दिल्ली में किया गया । उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत मंगलवार को दिल्ली पहुंचे और स्व.अनुज गुप्ता के शोकाकुल परिवार से भेंट कर उनके दुख में सहभागी बने ।

अनुज गुप्ता के निधन पर छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है । उन्होंने कहा है कि स्व. अनुज गुप्ता उनके पारिवारिक सदस्यो में से एक रहे है । डॉ महंत उन्हें अपने अनुज भ्राता के रूप में सदैव अपना स्नेह बनाये रखते थे, उनका पूरे परिवार से डॉ. महंत का पारिवारिक गहरा नाता रहा है । अनुज गुप्ता के निधन की खबर ने डॉ महंत को स्तब्ध कर दिया । विस अध्यक्ष व सांसद ने शोकाकुल परिवार को दु:ख की घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करने एवं मृतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *