हैदराबाद रेप और हत्या के चारों आरोपियों का पुलिस एनकाउंटर, जनता ख़ुश, किया सेल्यूट

Spread the love

हैदराबाद रेप के आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया पुलिस के हथियार छीनकर फायरिंग की, पुलिस ने आत्मरक्षा में चलाई गोली : DCP शमशाबाद

हैदाराबाद की महिला वेटनेरी डॉक्टर से गैंगेरेप और हत्या के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में आज मार गिराया । मौके पर सिन क्रिएट करने ले गई पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन कर उन पर फायरिंग की थी और पुलिस ने आत्म रक्षा में जवाबी गोलीबारी की ।

तेलंगाना डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने जानकारी दी है कि साइबराबाद पुलिस आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर घटनाओं के रिकंस्ट्रक्शन के लिए लेकर गई थी । आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायरिंग कर दी । रेड्डी ने कहा, पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की जिसमें चारों आरोपी मारे गए ।

आज सुबह जब मीडिया से ये जानकारी मिली के शुक्रवार तड़के ही शादनगर के पास मुठभेड़ में, हैदराबाद की युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के सभी चार आरोपी मारे गए । आरोपी तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की । समाचार मिलते ही जहाँ अधिकतर लोगों ने इस एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की वहीं कुछ लोगों ने इसे कानून का उलंघन भी बताया ।

जो भी हो, ये माना जा रहा है कि जो हुआ बहुत अच्छा हुआ है । जैसे को तैसा मिला ।

महिला डॉक्टर के पिता ने इस एनकाउंटर पर कहा कि मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी । सरकार और पुलिस को बधाई ।

बहन ने इस एनकाउंटर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब ये उदाहरण बनेगा ।

हैदराबाद की जनता पुलिस द्वारा किये गए एनकाउंटर पर पुलिस की जय जयकार कर उन पर फूलों की बरसात की गई । उन्हें सल्यूट कर पुलिस को मिठाई खिलाई गई । पुलिस को इस एनकाउंटर पर राखी भी बांधी गई ।

राज्य सभा संसद जया बच्चन ने कहा “देर आये, दुरुस्त आये”
मायावती ने कहा कि उत्तरप्रदेश की पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए ।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और सांसद मेनका गाँधी ने पुलिस द्वारा किये गए एनकाउंटर पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि कानून हाथ मे नहीं लिया जा सकता ।

चारों आरोपी उसी स्थान पर मुठभेड़ में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था ।

बता दें कि जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया । युवा डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद देशभर में गुस्से की लहर देखने को मिली थी और अपराधियों को तत्काल मौत की सजा देने की मांग की गई थी ।

एनकाउंटर वाली जगह पर भारी जाम लगा हुआ है । लोगों की भावना पुलिस के साथ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *