“छिछोरे”, गलत नाम की उम्दा फ़िल्म । युवाओं में बढ़ती आत्महत्या से रोकने वाली, प्रेरणास्पद फ़िल्म को 24 नवम्बर को माता-पिता अपने युवा बच्चों के साथ टीवी पर देखें

Spread the love

फ़िल्म “छिछोरे” युवाओं के लिए एक प्रेरणा है ।

आज दोपहर 12 बजे “स्टार गोल्ड टीवी” पर आने वाली फिल्म “छिछोरे” मल्टीप्लेक्स पर्दे से बहुत जल्द हट गई ।अच्छे subject पर बनी, इतनी साफ़ सुथरी, मनोरंजन और जीवन से भरी फ़िल्म “छिछोरे” का गलत टाइटल होने के कारण, इसे निम्न स्तर की फ़िल्म मान कर बहुत से दर्शकों ने इसे नहीं देखा ।

आज के पेरेंट्स अपने बच्चों को तमाम सुविधाएं देकर उनकी, जीवन से संघर्ष करने की क्षमता को ख़त्म कर देते हैं । फ़िर, जीवन की लंबी, संघर्षशील दौड़ का बच्चे सामना नहीं कर पाते और जीवन से हताश होकर “आत्महत्या” का बहुत ही भयानक कदम उठा लेते हैं ।

“छिछोरे” फ़िल्म, इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल के युवाओं पर बनी है, जिसमें युवा छात्र किस तरह से अपने साथी विद्यार्थियों से प्रतिस्पर्धा करते हुए संघर्ष करते हैं ।  यह फ़िल्म बच्चों को कठिन समय मे, जीवन से कैसे, बड़ी आसानी से उबर कर, एक नई राह खोजने के लिये प्रेरित करती है ।

आज रविवार, 24 नवंबर को दोपहर 12 बजे, यह फ़िल्म “स्टार गोल्ड टीवी” दिखाई देगी । हो सके तो सभी माता-पिता, अपने स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चों के साथ ज़रूर देखें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *