महंत रामसुंदर दास के मैदान में उतरने से रायपुर दक्षिण का मुकाबला होगा दिलचस्प… बृजमोहन अग्रवाल को मिल रही है बड़ी चुनौती…

Spread the love

रायपुर, 24 अक्टूबर 2023, 13.05 hrs : रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर इसबार होगा बड़ा दिलचस्प मुकाबला । इस सीट पर जहाँ भाजपा के प्रभावशाली प्रत्याशी 15 वर्ष तक भाजपा शासन काल में मंत्री रहे, वहीं कांग्रेस ने शायद पहली बार गम्भीरता से लेते हुए, एक संत, महंत रामसुंदर दास को चुनावी मैदान में उतारा है ।

वर्तमान में लगातार 6 बार, रायपुर दक्षिण से विधायक हैं बृजमोहन अग्रवाल के मुकाबले, कांग्रेस प्रत्याशी  महंत रामसुंदर दास धीरे धीरे प्रचार में आगे बढ़ते जा रहे हैं । महंत रामसुंदर दास, पार्क और खेल मैदान में जाकर मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं । आश्चर्यजनक बात यह है कि लोग उन्हें नारियल भेंट कर और नगद राशि भेंट कर समर्थन देने का वादा कर रहे हैं । नारियल का अंबार लग चुका है और उन्हें अब तक नगद राशि के रूप में 6 लख रुपए नगद प्राप्त हो चुके हैं । बहुत समय बाद, महसूस हो रहा है कि कांग्रेस ने यह सीट जितने का मन बना लिया है, वर्ना अब तक कांग्रेस ने जितने भी प्रत्याशी उतरे थे उन्होंने चुनाव को गम्भीरता से नहीं लिया था ।

सरल स्वभाव के राम सुंदर दास जी मतदाताओं से सतत संपर्क में भिड़े हैं और मुकाबला कड़ा होता जा रहा है । रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी सक्रिय हो चुके हैं और लगातार मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं । वे समूह में भी जनता से चर्चा कर रहे हैं । बृज मोहन के समर्थक भी, जहां-जहां उन्हें जवाबदारी दी गई है अपनी जवाबदारी में अपना काम भी प्रारंभ कर चुके हैं । अब देखना होगा कि क्या रुझान आता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *