सैलजा के नेतृत्व में अभी बहुत कुछ होगा कांग्रेस में… होंगी नई नियुक्तियां… चुनाव के लिए है पूरी तैयारी …

Spread the love

रायपुर, 28 जून 2023, 11.25 hrs : रण 2023 के लिए कांग्रेस, कुमारी सैलजा के नेतृत्व में पूरी तरह तैयार है । सैलजा बड़ी शिद्दत से चुनावी तैयारी में जुट गई हैं । कांग्रेस में आज, लम्बे समय से असंतुष्ट चल रहे मंत्री टीएस सिंहदेव उप मुख्यमंत्री बनाया गया है । अब वे मुख्यमंत्री बघेल के साथ मिलाकर उतरेंगे चुनावी मैदान में ।

चुनाव को ही ध्यान में रखकर, पार्टी की विचारधारा और सोच के साथ कांग्रेस द्वारा, प्रदेश संगठन के अलावा निगम, आयोग, प्रकोष्ठ में भी नई नियुक्तियों करने की पूरी सम्भावना है । PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ एक-दो कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किये जा सकते हैं । अन्य कार्यकर्ताओं को भी संगठन में स्थान मिल सकता है ।

प्रभारी कुमारी सैलजा का, ‘सबको साथ लेकर चलने’ की रणनीति के अंतर्गत संगठन में ऊपर से लेकर निचले स्तर पर भी बड़ी नियुक्तियां सम्भव है । चुनाव से पहले पार्टी के सभी असंतुष्टों को संतुष्ट करने की तैयारी चल रही है ।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इन साढ़े चार साल में कुछ नहीं मिल पाने की नाराज़गी के कारण, माना जा रहा है कि ये सब नियुक्तियां सभी नेताओं की सहमति से ही बनेंगी ताकि चुनाव पर इसका असर ना पड़े ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *