निलंबित पूर्व IPS जीपी सिंह का बड़ा बयान… हुआ राजनीतिक षड्यंत्र शिकार और …

Spread the love

रायपुर, 14 जनवरी 2022, 18.50 hrs : आज पूर्व निलंबित आईपीएस जीपी सिंह की दो दिन की रिमांड पूरी हो गई है । आज, शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया ।

रिमांड ख़त्म होने पर EOW ने सिंह को फिर से रिमांड में लेने की मांग की जिसपर कोर्ट ने जीपी सिंह को 18 जनवरी, दोपहर दो बजे तक पुलिस को रिमांड दी है । जीपी सिंह को लीना अग्रवाल के कोर्ट में पेश किया गया ।

फैसला सुनाए जाने के बाद कोर्ट से निकलने के बाद जीपी सिंह ने मीडिया के सामने कहा की नान मामले में रमन सिंह और वीणा सिंह को फ़साने की कोशिश की जा रही है । उन्हें फंसाने का दबाव था । जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप बिल्कुल गलत है । हम जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं । पुलिस चाहे तो और 15 दिन की रिमांड में रख ले हम उसमें भी सहयोग करने को तैयार है ।

जीपी सिंह के वकील ने कहा, निलंबित आईपीएस को पुलिस ने फिर से 5 दिन का रिमांड मांगा था । अब तक आरोप लगते रहे हैं, हमारे पक्ष कार के द्वारा इन्वेस्टिगेशन कोऑपरेट नहीं किया जा रहा है तो हमने न्यायालय से मांग की है कि अगर इन्हें पुलिस रिमांड और चाहिए जिससे कि हमारा पक्ष कार पूरी तरह से इन्वेस्टिगेशन में कोऑपरेटकर सके तो हमें कोई आपत्ति नहीं है, हमारी अनापत्ति को कंसीडर करते हुए न्यायालय ने 18 जनवरी दिन 2:00 बजे तक के लिए रिमांड को आगे बढ़ाया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *