CM बघेल, रमन सिंह का आज ABP के शिखर सम्मेलन में द्वंद…

Spread the love

नई दिल्ली, 11 दिसम्बर 2021, 11.15 hrs आज ABP न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीन सालों में छत्तीसगढ़ प्रदेश की बेहतरी पर अपनी सभी बातें रखी । उन्होंने बताया कि उनके द्वारा लागू नरवा, गेरुआ, घुरवा, बारी पूरे देश-प्रदेश मेप कितना सफल हो रहा है ।

आदिवासी सहित पूरे प्रदेश में बच्चों की शिक्षा पर व्रहद्र रूप से फलीभूत हो रही है । स्वास्थ्य इत्यादि सभी क्षेत्रों में छत्तीसगढ़ आज पूरे देश मे अग्रणी है । नक्सल समस्याओं से हम पूरी सक्षमता से निपट रहे हैं जिससे नक्सल बहुत हद तक कम हुई है ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 15 सालों में बीजेपी सरकार ने जनता हित में शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, महिलाओं के लिए काम नहीं किया, उतना हमने तीन सालों में करके दिखाया है जिसे प्रदेश के साथ पूरा देश में रह है ।

मुख्यमंत्री बघेल ने तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी पर हमला, कहा वो बदल गई हैं । बीजेपी के योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा, अबैसी के ऊपर भी खुलकर अपने विचार रखे ।

दूसरी ओर इस कार्यक्रम में, बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के अपनी बौखलाहट दर्शायी । उन्होंने भूपेश बघेल पर अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि वे पूरी तरह से असफल रहे हैं । वहीं योगीजी को 10 में से 10 नम्बर दिए । उन्होंने यह भी कहा कि अभी मुझमें बहुत ऊर्जा बाकी है । मैं अभी रिटायर नहीं हुआ हूँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *