बेटे आर्यन खान की ज़मानत मिलने पर लेने निकले पिता शाहरुख खान… आज शाम 7 बजे तक हो सकती है रिहाई…

Spread the love

मुंबई 29 अक्टूबर 2021, 16.00 hrs : क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार गुरुवार को जमानत मिल गई है । बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चेंट को जमानत दे दी ।

जमानत के फैसले के बाद मन्नत के बाहर समर्थकों ने जश्न मनाया तो वहीं शाहरुख खान ने अपनी लीगल टीम के साथ फैसले पर खुशी जताई । वे आर्यन को लेने 4 गाडियों के काफिले के साथ मन्नत से निकल चुके हैं ।

यदि बेल बांड शाम 5.30 बजे तक जेल के बेल बॉक्स में पहुंच जाता है तो रिहाई की प्रक्रिया शाम 7 बजे तक हो जाएगी और आर्यन जेल से बाहर आ जाएंगे ।

आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आज विस्तृत फैसला आएगा, जिसके बाद आज ही या कल तीनों आरोपी जेल से रिहा होंगे ।  बेल ऑर्डर के बाद जेल से रिहाई की प्रक्रिया ये है-

1. हाई कोर्ट से मिली बेल ऑर्डर की कॉपी सबसे पहले स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में जमा करवाना होगी.

2. वहां मुचलके की शर्त करने के बाद  स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट आरोपी के नाम से “रिलीज ऑर्डर” जारी करेगी.

3. उसके बाद रिलीज ऑर्डर को ऑर्थर रोड जेल के बाहर लगी जमानत पेटी में डालना होगा. जमानत पेटी दिन में तीन बार खुलती है.

4. सुबह दोपहर और शाम. शाम को 5.30 के पहले अगर रिलीज ऑर्डर जमानत पेटी में डल गया तो रिहाई आज ही हो जाएगी.

5.अगर शाम  5.30 की पेटी खुलने के बाद रिलीज ऑर्डर पंहुचा तो फिर रिहाई दूसरे दिन सुबह तक के लिए टल जाएगी.

बता दें कि जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के बाहर समर्थकों का हुजूम इकट्ठा हो गया. समर्थक मन्नत के बाहर जश्न मनाते रहे और जमकर पटाखे भी फोड़े. आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद उनके वकील मुकुल रोहतगी ने NDTV से कहा कि शाहरुख की आंखों में ख़ुशी के आंसू थे ।

वकील मुकुल रोहतगी ने बताया कि – शाहरुख खान बहुत ज्यादा चिंतित थे और शायद ठीक से खाना भी नहीं खा रहे थे, वह लगातार कॉफी पिए जा रहे थे, लेकिन जमानत मिलने के बाद उनके चेहरे पर राहत साफ देख सकता था ।

बता दें कि 2 नवम्बर को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का जन्मदिन है । और यह जन्मदिन वे अपने बेटे की रिहाई की ख़ुशी में मनाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *