टीवी सीरियल रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे… भतीजे ने की पुष्टि …

Spread the love

मुंबई, 06 अक्टूबर 2021, 10.45 hrs : टेलीविजन के सबसे प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण के रावण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है ।

अभिनेता अरविंद त्रिवेदी ने रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया । उनके निधन की पुष्टि उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने की है ।

कौस्तुभ त्रिवेदी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे चाचा जी अरविंद त्रिवेदी जी लंबे समय से बीमार चल रहे थे । बीते 3 साल से उनकी तबीयत कुछ अधिक खराब रहने लगी थी जिस कारण उन्हें कई बार अस्पताल में भी भर्ती करना पड़ा था ।

एक महीने पहले ही वे अस्पताल से घर लौटे थे । कौस्तुभ त्रिवेदी ने बताया कि चाचा जी को बीती रात दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने कांदिवली स्थित अपने घर में ही दम तोड़ दिया ।

अरविंद त्रिवेदी का अंतिम संस्कार मुंबई के दहानुकरवाड़ी श्मशान घाट में आज होगा ।  ‘रामायण’ में शानदार अभियन करने वाले अरविंद त्रिवेदी के कई और किरदार किये थे । उन्होंने टीवी सीरियल ‘विक्रम और बेताल’ में भी काम किया था जो छोटे पर्दे पर लंबे समय तक छाया रहा । अरविंद त्रिवेदी का जन्म मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में हुआ था । उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजराती रंगमंच से की थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *