Breaking: छोटे जोगी पहुँचे बड़े घर । नही मिली जमानत..भेजे गए जेल..

Spread the love

Breaking: छोटे जोगी पहुँचे बड़े घर । नही मिली जमानत..भेजे गए जेल..

बिलासपुर.. कोर्ट ने झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत करने के मामले में गिरफ्तार अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज कर दी है..अमित जोगी को आज ही पुलिस ने गिरफ्तार कर प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट असलम खान की कोर्ट में पेश किया था.ल । यहाँ से अमित जोगी को 14 दिनों की न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है..

ज्ञात हो कि समीरा पैकरा ने 3 फरवरी 2018 को अमित जोगी के विरुद्ध नामांकन दाखिले के समय झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत करने की शिकायत गौरेला थाने में की थी । इस मामले पर पुलिस ने, गैर जमानती धाराओं के तहत अमित जोगी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया था । यही नही कल समीरा पैकरा ने अमित जोगी की गिरफ्तारी को लेकर अपने समर्थकों समेत एसपी कार्यालय का घेराव भी किया था ।

आज पुलिस ने अमित जोगी को बिलासपुर के मरवाही सदन से गिरफ्तार कर उन्हें गौरेला ले गई थी और डॉक्टरी मुलाहिजा के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया ।। कोर्ट में अमित जोगी ने अपनी पैरवी खुद ही की । साथ ही अमित ने अपने जमानत के लिए याचिका भी लगाई थी । किन्तु प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट असलम खान ने अमित की जमानत खारिज कर उन्हें 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया ।

एडिशनल एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिसबल ने अमित जोगी को जेल दाखिल कराया । जेल में अमित जोगी ने कहा है कि उन्हें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है । उनके विरुद्ध की जा रही यह कार्यवाही राजनीति से परिपूर्ण है । अमित जोगी ने यह भी कहा है कि उनकी गिरफ्तारी उपचुनाव के समय मे तब की गई है जब वे अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने दंतेवाड़ा जाने वाले थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *