भवानीपुर में बीजेपी ने ममता के खिलाफ उतरे स्टार प्रचारक… लिस्ट जारी… TMC छोड़े दिनेश त्रिवेदी और शुभेंदु अधिकारी भी शामिल…

Spread the love

कोलकाता, 10 सितंबर 2021, 5.45 hrs : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, TMC प्रमुख ममता बनर्जी को भवानीपुर उपचुनाव में हराने के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है । लिस्ट में दो केंद्रीय मंत्रियों – स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी भी शामिल है।

BJP ने उपचुनाव के लिए 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है जिसमें पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल है । बीजेपी ने टीएमसी छोड़कर आए दिनेश त्रिवेदी और शुभेंदु अधिकारी को भी स्टार प्रचारक बनाया है ।

केंद्रीय मंत्रियों – स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी समेत बीजेपी की लिस्ट में शहनवाज हुसैन और मनोज तिवारी भी है । बीजेपी बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, राहुल सिन्हा, स्वपन दासगुप्ता, अनिर्बान गांगुली, बाबुल सुप्रियो, रूपा गांगुली, लॉकेट चटर्जी, दिनेश त्रिवेदी आदि को भी स्टार प्रचारक की लिस्ट में जगह दी गई है ।

बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को उप-चुनाव होने वाले हैं । इस सीट पर टीएमसी की ओर से खुद ममता बनर्जी मैदान में उतर रही हैं, जबकि कांग्रेस ने बीजेपी की मदद न करने की बात कहते हुए कोई भी उम्मीदवार खड़ा करने से इनकार कर दिया है ।

BJP ने आज शुक्रवार को भवानीपुर विधानसभा सीट से अपनी उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है । बीजेपी की ओर से प्रियंका टिबरेवाल को ममता बनर्जी के खिलाफ मैदान में उतारा गया है । प्रियंका पेशे से वकील हैं और वह बीजेपी में युवा मोर्चे की उपाध्यक्ष भी हैं ।

भवानीपुर उपचुनाव के लिए ममता बनर्जी ने नामांकनम किया दाखिल :
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भवानीपुर उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया । ममता नामांकन पत्र दाखिल करने अलीपुर सर्वे बिल्डिंग पहुंचीं थीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *