मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन… कहा – असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं…अपने माँ-बाप को हमेशा साथ रखें’…

Spread the love

मुंबई, 08 सितंबर 2021, 10.55 hrs : फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार की मां का आज हुआ निधन । कल खबर थी कि उनकी माँ की तबियत खराब है ।

अक्षय ने ट्वीट कर कहा – मेरी माँ अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं । मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं । अक्षय कुमार ने खुद इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, वह मेरी कोर थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं ।

अक्षय खन्ना की माँ को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था । खबर मिलते ही अक्षय लंदन से शूटिंग छोड़कर वापस भारत आ गए थे । आज सुबह वो इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह गईं ।

लंदन में अपनी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी मां की तबीयत की खबर मिली वो वापस भारत लौट आए थे ।  अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और उनके ठीक नहीं होने पर उनसे दूर नहीं रह सकते थे ।

 अक्षय ने अपने फिल्म मेकर्स से कहा था कि शूटिंग जारी रखें ।  वो अक्सर अपनी माँ के साथ समय बीताते थे । पिछले साल अक्षय ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जो खूब वायरल हुआ था. उन्होंने लिखा था, ‘शूट के दिनों में उल्ट-फेर करके मां के साथ लंदन में समय बिता रहा हूं. भले ही आप कितने बड़े हो रहे हों या जिंदगी के साथ बिजी हों, यह मत भूलिए कि आपके मां-बाप भी बूढ़े हो रहे है, तो जब आप उनके साथ समय बिता सकें, बिताएं ।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *