रायपुर में 30 से होगा मैग्नेटो में फ़िल्मों का प्रदर्शन…

Spread the love

रायपुर, 29 जुलाई 2021, 19.45 hrs : कोरोना के चलते बंद पड़े मैग्नेटो मॉल का मल्टीप्लेक्स कल 30 जुलाई से खुल रहा है ।  शुरुआत में यहां 3 फ़िल्में ‘मुंबई सागा’, ‘गॉडजिल्ला वर्सेस कॉग’ (हिन्दी-इंग्लिश) व ‘मार्टल कॉम्बेट’ (अंग्रेजी) दिखाई जाएगी ।

कोरोना के चलते छत्तीसगढ़ में 9 अप्रैल की शाम 6 बजे से लॉकडाउन लग गया था । 9 अप्रैल सेे फ़िल्मों का प्रदर्शन जो बंद हुआ तो 20 जुलाई को जाकर शुरु हो पाया। उस पर भी 20 जुलाई को पूरे छत्तीसगढ़ में रायपुर का केवल प्रभात सिनेमाघर ही सलमान खान स्टारर फ़िल्म ‘राधे’ के साथ खुल पाया था ।

बहुत दिनों बाद अब मैग्नेटो का मल्टीप्लेक्स कल से खुलने जा रहा है । वैसे अंबूजा, सिटी सेंटर, कलर्स, 36 मॉल एवं मिराज़ (नया रायपुर) के मल्टीप्लेक्स कब खुलेंगे यह अभी पता नहीं है ।

लगातार कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जो जताई जा रही थी उस कारण भी सिनेमाहाल व मल्टीप्लेक्स के संचालकों ने फिल्मों के प्रदर्शन के विषय मे कुछ सोचा नहीं है । सिनेमा ट्रेड से जुड़े लोगों ने कहा कि प्रभात टॉकीज के बाद अब 30 जुलाई से मैग्नेटो में भी सिनेमा को प्रदर्शन  जो शुरु होने जा रहा है वह शुभ संकेत है । इसके अलावा रायपुर के प्रभात सिनेमाघर में 30 जुलाई से ‘बेनाम बादशाह’ तथा 6 अगस्त से ‘मिस्टर चंदनिया’ एवं 13 अगस्त से श्याम सिनेमाघर में ‘मैं वादा निभाहूं’ के प्रदर्शन की घोषणा हो चुकी है । ये तीनों छत्तीसगढ़ी फ़िल्में हैं ।

छॉलीवुड डायरेक्टर सतीश जैन की सुपर-डुपर हिट छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘हॅस झन पगली फॅस जबे’ जल्द ही प्रभात सिनेमाघर में रिपीट होने वाली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *