पूर्व सांसद पप्पू यादव पटना में गिरफ्तार …लॉकडाउन उल्लंघन समेत कई आरोप…

Spread the love

पटना, 11 मई 2021, 12.05 hrs : पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे। उन्हें फिलहाल गांधी मैदान थाने पर रखा गया है । पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी । बीते सोमवार को भी पप्पू यादव पीएमसीएच गए थे । पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है ।

इधर पप्पू यादव की गिरफ्तारी से भड़के जीतनराम मांझी, CM नीतीश को चेताया – यह मानवता के लिए खतरनाक ।

बिहार में सरकार की नाकामियों को उजागर करना गुनाह है। अगर आप यह जुर्म करेंगे तो सलाखों के पीछे डाल दिये जायेंगे। जी हां नीतीश कुमार ने अपनी पुलिस को ये आदेश दे दिया है। पूर्व सांसद पप्पू यादव इसके पहले शिकार बने हैं। सुशासन की पुलिस ने आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पप्पू यादव लगातार लॉकडाउन का उलंघन कर रहे थे। पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद बिहार में बवाल मच गया है। आम लोगों में सरकार के खिलाफ भारी नाराजगी है। आम लोग ही नहीं बल्कि सरकार की सहयोगी जीतनराम मांझी ने भी सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ।

यह मानवता के लिए खतरनाक :

बिहार के पूर्व सीएम व जेडीयू की सहयोगी हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने खुलकर सामने आये हैं। मांझी ने सीएम नीतीश के इस निर्णय का खुलकर विरोध किया है। मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि कोई भी जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज़ में उसे गिरफ़्तार किया जाए, ऐसी घटना मानवता के लिए ख़तरनाक है। ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जाँच हो तब ही कोई कारवाई होनी चाहिए नहीं तो जन आक्रोश होना लाज़मी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *