बिलासपुर सांसद अरूण साव ने एसईसीएल से मांगे थे 25 लाख…एसईसीएल ने दी मंजूरी…श्रेय लेने विधायक शैलेष पांडेय भी पीछे नहीं …

Spread the love

बिलासपुर, 29 अप्रैल 2021, 15.50 hrs : बिलासपुर सांसद अरूण साव ने कोरोना महामारी में एस.ई.सी.एल से 25 लाख रूपये की मांगे थे जो बहुत जिला प्रशासन को बहुत जल्द उपलब्ध हो जायेंगे ।

सांसद अरूण साव ने कोरोना महामारी को देखते हुए स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार हेतु जिला प्रशासन के लिए दिनांक 23.04.2021 को एस.ई.सी.एल से 25 लाख रूपये की मांग की थी जिसे एस.ई.सी.एल ने पूरी कर दी ।

सांसद साव ने एसईसीएल के सी.एम.डी. को पत्र लिखा था कि वर्तमान में जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है । जिले के शासकीय अस्पतालों में वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, कोविड डेडिकेटड बेड आदि की कमी से लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है । सांसद अरूण साव ने उपरोक्त आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु सीएसआर मद से 25 लाख रूपये तत्काल जिला प्रशासन को उपलब्ध कराने की मांग की थी जिसे एसईसीएल ने सीएसआर मद से मंजूरी दे दी है जो अब बहुत जल्द जिला प्रशासन ले पास पहुँच जाएगा

बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय ने दिनांक 24.04.2021 को एसईसीएल से कोरोना मरीजों के ईलाज हेतु जिला प्रशासन को 25 लाख उपलब्ध कराने कहा गया था, यहाँ पर विधायक, सांसद महोदय से एसईसीएल से राशि मांगने के मामले में एक दिन पीछे हो गए, और अब जब एसईसीएल ने 25 लाख की मंजूरी दे दी तब शहर विधायक द्वारा खुद श्रेय लेने का प्रयास किया जा रहा । ।

एसईसीएल द्वारा 25 लाख देने की स्वीकृति मिल गई हैं तो बिलासपुर विधायक राजनीतिक फायदा सोचते हुए खुद श्रेय लेने का प्रयास कर रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *