गुढ़ियारी गोदाम में लगी आग पहुंची दमकल की गाड़ियां …

Spread the love

रायपुर, 26 अप्रैल 2021, 16.10 hrs :  सोमवार को रायपुर, गुढ़ियारी क्षेत्र के एक गोदाम में आग लग गई।  10 बजे के करीब शटर के नीचे से आ रहे धुएं को बाहर लोगों ने देखा ।

इसकी जानकारी तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई । रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तो तप रहे शटर को सावधानी से उठाया । अंदर लपटें धधक रहीं थीं, गोदाम में रखी हर चीज जल रही थी । गोदाम के पास कई मकान हैं, लोग घरों से निकलकर हादसे का जायजा ले रहे थे । पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा । कुछ देर के लिए इलाके की बिजली काटी गई है । करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है ।

मच्छी तालाब इलाके में ये हादसा हुआ । संकरी गली में एक गोदाम पोहे और माचिस के बक्सों से भरा था । आग लगने की जांच की जा रही है । इस हादसे में लाखों का माल जलकर खाक हो गया । फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों में फायर डिपार्टमेंट की रेस्क्यू टीम के वाय स्टीफन, अजय सिंह ठाकुर, कमल टंडन, कुबेर वर्मा, खुमान वर्मा और भुवन ने मिलकर मोर्चा संभाला । आग बुझने के बाद टीम अब पानी की बौछार से कूलिंग का काम कर रही है ताकि आग दोबारा न भड़के । घटना जहां हुई वो शहर में किराना सामान का थोक बाजार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *