कोरोना वायरस का ‘इंडियन आयडल 12’ पर हमला … कंटेस्टेंट पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव…

Spread the love

मुंबई, 8 अप्रैल 2021, 17.45 hrs : ‘इंडियन आयडल 12 ‘ के होस्ट आदित्य नारायण के कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थी । अब शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन भी टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं ।

रियलिटी शो के सूत्रों के अनुसार वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है । वे संक्रमण को मात देने के बाद ही शो में वापसी कर पाएंगे ।

पवनदीप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद शो के अन्य सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट के साथ ही साथ सेट पर आने वाले वाले और बैकस्टेज शो से जुड़े लोगों का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है, इन सभी लोगों की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ।

आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद शो को फिलहाल रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे । विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आयडल 12’ के जज के रूप में शो में अपना योगदान दे रहे हैं ।

सतर्कता बरतते हुए शो के कई कंटेस्टेंट को जुहू के एक होटल में बायो बबल‌ में रखा गया है । उत्तराखंड के पवनदीप पिछले कुछ दिनों से हल्के बुखार और कमजोरी का सामना कर रहे थे । इसी को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स ने उनका कोविड-19 टेस्ट कराया । टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।

कोरोना से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप अब फिल्मसिटी में शो के स्टेज पर गाना नहीं गा सकेंगे । उन्हें होटल के अपने कमरे से वर्चुअली अपने गायन का टैलेंट दिखाना होगा । शो में इस हफ्ते संगीतकार कल्याणजी स्पेशल एपिसोड और अन्य एपिसोड्स का प्रसारण किया जाएगा । इन खास एपिसोड में दर्शकों को पवनदीप‌ के टैलेंट का वर्चुअल नजारा देखने को मिलेगा । (news18.com)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *