सहायक खाद्य अधिकारी अफसर शाहनवाज खान की कोरोना से हुई मौत… दफ्तर सील…

Spread the love

रायपुर, 8 अप्रैल 2021, 16.05 hrs : सहायक खाद्य अधिकारी शाहनवाज खान की गुरूवार को कोरोना से मृत्यु हो गई । इसी कारण रायपुर कलेक्टोरेट का खाद्य शाखा सील कर दिया गया है ।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद श्री खान की आवश्यक सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए गठित निरीक्षण दल में रखा गया था ।

दरअसल सहायक खाद्य अधिकारी शाहनवाज खान और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है । खान का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था । गुरूवार को उनका निधन हो गया । सहायक खाद्य अधिकारी के निधन की सूचना मिलने के बाद रायपुर कलेक्टोरेट का खाद्य शाखा सील कर दिया गया है ।

जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तु की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए निरीक्षण दल बनाया गया है । कोरोना संक्रमित होने की सूचना शाहनवाज खान को भी रखा गया । खास बात यह है कि कलेक्टर एस भारतीदासन के हस्ताक्षर से बुधवार को ही दल गठित करने के आदेश जारी किए गए ।

होली के दो दिन पहले कलेक्टोरेट के खाद्य शाखा में जमकर रंग-गुलाल उड़ाए गए थे । अधिकारी-कर्मचारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग को नजर अंदाज कर होली खेली थी । कुछ कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आए हैं । खान के निधन पर कर्मचारी नेताओं ने गहरा दुख जाहिर किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *