स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव कोरोना से चिंतित… रायपुर में बढ़ते संक्रमण पर अफसरों के साथ समीक्षा बैठक… लॉक डाउन पर कर सकते हैं चर्चा… बीजेपी के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हुए पोसिटिव…

Spread the love

रायपुर, 3 अप्रैल 2021, 10.00 hrs : छत्तीसगढ़ के अधिकतर जिलों में कोरोना संक्रमण से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव चिंतित हैं और लोगों को सचेत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते ।

रायपुर में लगातार बढ़ते संक्रमण से लोगों को एक और लॉक डाउन की आशंका है और उनकी बचैनी बढ़ती जा रही है कि क्या होगा । लॉक डाउन कोई नहीं चाहता पर परिस्थिति प्रतिकूल है, इसलिए मजबूरी भी समझते हैं ।

स्वास्थ्य मंत्री बार बार लोगों से अपील कर रहे हैं कि लापरवाही ना करें, मास्क ज़रूर पहने, सोशल डिस्टनसिंग बनाएं, भीड़भाड़ से बचें । पर लगता है कि लोगों को अपने जीवन की परवाह नहीं है ।

इसी तारतम्य में उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर चर्चा की है । मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों पर ज़िम्मेदारी सौपी है कि जिले में स्थिति का जायज़ा लेकर लॉकडाउन पर निर्णय लें ।

छत्तीसगढ़ के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कृष्ण कुमार बांधी भी हुए कोरोना पोसिटिव । 

बेमेतरा में अर्ध और दुर्ग में पूर्ण लॉक डाउन के निर्णय के बाद अब राजधानी रायपुर में समीक्षा कर निर्णय लेने के लिए आज सिंहदेव रायपुर में बैठक लेंगे । साथ ही स्वास्थ्य मंत्री राजनांदगांव और दुर्ग में भी दौरा कर वहाँ की स्थिति पर चर्चा करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *