भाजपा से टिकट मिलते ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शिखा मित्रा को किया फोन…

Spread the love

नई दिल्ली, 20 मार्च 2021, 12.55 hrs : सोनिया गांधी ने पार्टी की बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा को शुक्रवार को फोन करके बातचीत की । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच करीब 15 मिनट बातचीत हुई ।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी की बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा को शुक्रवार को फोन करके बातचीत की । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच करीब 15 मिनट बातचीत हुई । गौरतलब है कि शिखा के भाजपा में शामिल होने के प्रस्ताव को ठुकरा दिए जाने के बावजूद उन्हें भगवा पार्टी की तरफ से कोलकाता की चौरंगी सीट से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया था ।

शिखा ने इसपर हैरानी भी जताई थी और नाराजगी भी । उन्होंने भाजपा की उम्मीदवारी की पेशकश को भी हाथोंहाथ ठुकरा दिया था । इसी को लेकर सोनिया ने शिखा को फोन किया था । सूत्रों की मानें तो कांग्रेस अध्यक्ष ने शिखा को कांग्रेस के टिकट पर कोलकाता की किसी सीट से चुनाव लड़ने को कहा है ।

कांग्रेस ने कोलकाता पोर्ट, भवानीपुर, रासबिहारी व चौरंगी सीटों के लिए अब तक अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की है । अगले कुछ दिनों में उम्मीदवारों की सूची जारी हो सकती है । शिखा को चौरंगी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बना सकती है । वहीं, काशीपुर-बेलगछिया सीट से भाजपा की ओर से तरुण साहा को उम्मीदवार बनाने को लेकर वे भी खफा हैं । उन्होंने कहा कि उनसे किसी ने पूछा ही नहीं । बिना चर्चा के उम्मीदवार बनाए जाने से वे भी नाराज हैं । उन्होंने भी चुनाव लड़ने से मना कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *