ज्वाइंट डायरेक्टर की मिली लाश … मंत्रालय में, ड्यूटी में आने के बाद से थे लापता … जांच में जुटी पुलिस…

Spread the love

रायपुर, 3 मार्च 2021, 21.00 hrs : ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव की लाश नागपुर में मिलने से सनसनी फैल गई है । परसों, 1 मार्च को ऑफिस से लापता ज्वाइंट डायरेक्टर की लाश नागपुर में मिली है ।

पुलिस द्वारा आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है । मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है और जांच जारी है ।

मिली जानकारी के अनुसार राजेश श्रीवास्तव 1 मार्च को मंत्रालय से लापता हुये थे। लापता होनी की सूचना के बाद से ही पुलिस की टीम उनकी खोज में जुटी हुई थी। देर शाम उनका शव महाराष्ट्र के नागपुर में मिलने से पूरे राजधानी में सनसनी मच गयी है ।

रायपुर में में ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर अचानक नया रायपुर स्थित मंत्रालय से लापता हो गए हैं । अधिकारी के गायब होने की रिपोर्ट राखी थाने में दर्ज हुई है ।  56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले हैं ।

एक मार्च को राजेश श्रीवास्तव अपनी पत्नी के साथ दफ्तर पहुंचे थे । कुछ देर बाद उनकी पत्नी कार लेकर वापस चली गई लेकिन देर शाम तक, जब राजेश श्रीवास्तव अपने घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिवार ने कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद आया ।

कार्यालय में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर पता चला कि दोपहर करीब 12 बजे राजेश श्रीवास्तव कार्यालय से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं । सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत राखी थाने में दर्ज कराई है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *