Prashant Kishor ने कहा  … तो चुनावी रणनीतिकार का काम छोड़ देंगे …

Spread the love

कोलकाता, 03 मार्च 2021, 19.05 hrs  : देश के प्रसिद्ध चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा है कि यदि भारतीय जनता पार्टी  पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में 100 सीटें जीत गयी, तो वह चुनावी रणनीतिकार का अपना काम छोड़ देंगे ।

कई चुनावों की सफल रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर उर्फ पीके ने एक इंटरव्यू में यह बात कही ।

प्रशांत किशोर ने इसके पहले कहा था कि भाजपा यदि दहाई अंक पार नहीं कर पायेगी । उन्होंने कहा था कि मीडिया का एक वर्ग भाजपा के बारे में काफी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाता है । लेकिन, सच्चाई यह है कि भारतीय जनता पार्टी को दहाई अंक तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ेगा ।

तृणमूल कांग्रेस के इलेक्शन स्ट्रैटेजिस्ट प्रशांत किशोर ने तब कहा था कि इस ट्वीट को सेव करके रख लीजिए । यदि भाजपा ने इससे बेहतर प्रदर्शन किया, तो मैं निश्चित तौर पर इस जगह नहीं रहूंगा । 21 दिसंबर, 2020 को किये गये प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के आखिर में लिखे गये नोट की अलग-अलग तरह से व्याख्या की गयी थी ।

किसी ने कहा था कि भाजपा के प्रशांत किशोर के अनुमान से, बेहतर प्रदर्शन करने पर वह चुनावी रणनीतिकार का अपना काम छोड़ देंगे । जबकि कुछ लोगों ने कहा था कि वह ट्विटर पर नहीं रहेंगे । बहरहाल, बुधवार (3 मार्च 2021) को उन्होंने इंटरव्यू में अब चुनावी रणनीतिकार की जिम्मेदारी छोड़ने का भी एलान कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *