क्रिकेट प्रेमियों के खुश मास्टर ब्लास्टर सचिन को रायपुर में खेलते देख सकेंगे …  स्टेडियम में 50 रुपये में मिलेगी एंट्री …

Spread the love

रायपुर, 20 फ़रवरी 2021, 11.45 hrs : राजधानी रायपुर में जल्द ही IPL में कई इंटरनेशनल खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे । इस अवसर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी रायपुर के परसदा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए खेलेंगे  भारत रत्न, मास्टर ब्लास्टर को लाइव खेलते देखने के लिए मात्र 50 रुपये तक की टिकट भी उपलब्ध रहेगी ।

इंटरनेशनल क्रिकेट से भले ही सचिन ने संन्यास ले लिया हो, लेकिन वो अभी भी क्रिकेट खेलना जारी रखे हुए हैं । राजधानी रायपुर में 2 मार्च से वर्ल्ड सेफ्टी रोड सीरीज शुरू होने वाला है जिसमें सचिन, ब्रायन लारा सहित कई दिग्गज खिलाड़ी अपने हुनर दिखा सकते । सीरीज में छह देशों की टीमें उतर रही हैं ।

इस सीरीज में भारत के साथ साथ विंडीज, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें भी खेल रही हैं ।  टिकट की बुकिंग 23 फरवरी से शुरू होने वाली है जिसके दाम 50 रुपये से लेकर 500 रुपये तक  हैं । टूर्नामेंट में उतरने वाली सभी टीमें 25 फरवरी तक पहुंच जाएंगी । एक हफ्ते तक बायो बबल में रहने के बाद ही उन्हें खेलने का मौका मिलेगा । फाइनल 21 मार्च को होगा ।

पिछले साल, चार मैच के बाद ही कोरोना संक्रमण के कारण match  स्थगित हो गए थे इसलिए अब बचे मुकाबले रायपुर में होंगे । सीरीज में बड़े खिलाड़ियों में से वीरेंद्र सहवाग, मुथैया मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, चामिंडा वास, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रेट ली, जोंटी रोड्स, लांस क्लूजनर भी टूर्नामेंट में उतरेंगे । माना जा रहा है कि स्टेडियम खचाखच भरा रहेगा ।

मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *