फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ विवादों में घिरी … गंगूबाई के परिवार ने संजय भंसाली-आलिया पर किया मुकदमा…

Spread the love

मुंबई, 23 दिसम्बर 2020, 12.55 hrs : गंगूबाई काठियावाड़ी’ संजय लीला भंसाली की फिल्म विवादों में पेंस गई हैं ।  फिल्म पर, गंगूबाई के परिवार वालों ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पर बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में केस दायर किया है ।

इस केस में गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म की कहानी पर आपत्ति जताई है. फिल्म का निर्देशक संजय लीला भंसाली कर रहे हैं ।

लेखक हुसैन जैदी नाम के व्यक्ति ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ 22 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करवाया है । मामले पर 7 जनवरी 2021 तक तीनों सेलेब्स को जवाब देने का वक्त दिया गया है ।

यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर बनाई जा रही है । फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है । इसी बीच ये नया विवाद मेकर्स के लिए परेशानियां खड़ी कर सकता है ।

गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं । उन्हें पति ने पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था । इसके बाद से वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं । इस दौरान उन्होंने मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किए ।

फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं । आलिया इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी । आलिया, पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं । इससे पहेल उन्होंने ‘गली ब्वॉय’ थोड़ा एग्रेसिव किरदार निभाया था । आलिया, संजय लीला भंसाली के साथ भी पहली बार किसी फिल्म में काम कर रही हैं ।

फिल्‍म में अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा । फिल्‍म दो अलग-अलग टाइमजोन में सेट है । एक हिस्‍सा विभाजन से पहले का है और दूसरा भाग आठवें दशक में सेट है ।  (news18.com)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *